राजनीति

मऊ में सपा व सुभासपा का सियासी जश्न, ओमप्रकाश राजभर बोले- यूपी के भावी मुख्यमंत्री है अखिलेश

 

मऊ। अखिलेश यादव ने सुभासपा के 19 वें स्‍थापना दिवस समारोह पर मंच से संबोधित किया।इससे पूर्व लखनऊ से सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर एक साथ विमान से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से मऊ की जनसभा के लिए एक साथ रवाना हो गए। मऊ में सुभासपा के 19 वें स्‍थापना दिवस के मौके पर मंच से दोनों नेताओं और दोनों दलों ने एकता का प्रदर्शन करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

जनसभा में एक ओर जहां सुभासपा प्रमुख ने अखिलेश यादव को प्रदेश का अगला मुख्‍यमंत्री बनाने की अपील की वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव ने मंच पर माइक संभाला तो भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा किया। अखिलेश यादव ने कहा कि – आज पूरे मैदान में चारो तरफ पीला और हरा रंग (झंडा) दिख रहा है। यह देख दिल्ली और लखनऊ में बैठे लोग लाल पीला हो रहे होंगे। यह ओम प्रकाश राजभर जी अच्छी तरह से जान रहे हैं। जिस तरह से बंगाल में खेल हुआ है उसी तरह प्रदेश में खदेड़ा होगा। प्रदेश में अब जो गठबंधन हुआ है उससे भाजपा का सफाया होगा। भाजपा ने जो सपने दिखाए, झूठ बोलकर जनता को बरगलाया। अब झूठ बोलने वालों की कोई साजिश दलित और पिछड़े वर्ग वालों पर सफल नहीं होगा। कोरोना संक्रमण काल में गरीबों को अनाथ छोड़ दिया गया। अब मेडिकल कालेज खोले गए। उद्घाटन कर दिया गया। पर्दा हटा तो अंदर कुछ भी मौजूद नहीं। अब लखनऊ वाले दिल्ली वालों के लिए और दिल्ली वाले प्रदेश के लिए झूठ बोल रहे हैं।


इसी क्रम में समारोह को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं अगले मुख्यमंत्री को लेकर आया हूं। सरकार बनते ही गरीबों का बिजली बिल माफ होगा। दुनिया के सबसे बड़े झूठे पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ हैं। अब उत्तर प्रदेश से योगी की विदाई तय है। हर तरफ महंगाई बढ़ी है। पश्चिम बंगाल के बाद अब उत्तर प्रदेश में खेला होगा। प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि योगी जी सुन लीजिए, मैं सत्ता पर बैठाना जानता हूं, तो उतारना भी जानता हूं। सरकारी कर्मचारियों की समस्घ्या को उठाते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों संग वेतन एवं पेंशन की विसंगतियों को दूर करना और पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को आठ घंटे करने के साथ सप्ताह में एक दिन का अवकाश सपा की सरकार बनने पर दिया जाएगा। 

   भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि कल के बाद भाजपा अफवाह उड़ा सकती है कि ओमप्रकाश राजभर 500 अथवा एक हजार करोड़ लेकर बिक गया। लेकिन, इस पर विश्वास करने की जरूरत नहीं है। कहा कि अब हमारी पार्टी सुभासपा ने तय कर लिया है कि अगले मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के अखिलेश यादव ही होंगे। कहा कि इस समय हिन्दू ही नहीं, देश, संविधान, सरकारी संपत्ति खतरे में है। हम अखिलेश यादव के साथ सरकार बनाकर इसे बचाएंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी कहते थे कि देश बिकने नही दूंगा और इसे धीरे-धीरे इसे बेच भी रहे हैं।


Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments