क्राइम

सरेराह भाई ने कर दी भाई की हत्या, देखने वाले रह गए हैरान

 


बृजेश सिंह 

बलिया। जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में सगे भाई ने सरेराह अपने ही भाई के सर पर ईंट से वार कर हत्या कर दिया। बुधवार की सुबह हुई इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।बताया जा रहा है कि आरोपी 376 के आरोप में जेल से छूट कर जल्द ही घर आया था पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। एडिशनल एसपी संजय कुमार, सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचकर मातहतों से जानकारी ली। मृतक के भाई ने अपने छोटे भाई पर नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है।

डूमररिया गांव में सोनू पासवान अपने घर से कुछ दूरी पर अपने तीसरे नंबर के भाई उमेश को पीटने लगा। उमेश किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़ा हुआ। भाई के पीटने की खबर सुनकर बड़ा भाई महेश 50 वर्ष (मृतक) मौके पर पहुंच गया। सोनू ने महेश के सिर पर ईट से वार कर दिया। जिससे महेश की मौके पर ही मौत हो गई सूचना मिलते ही सहतवार पुलिस महेश को बलिया हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया । मृतक के छोटे भाई उमेश की तहरीर पर सहतवार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के तीसरे नंबर का भाई उमेश ने सहतवार थाने में तहरीर दी है कि मेरी औरत के कारण अक्सर छोटे भाई सोनु से झगड़ा होता रहता था। बुधवार को 09-30 बजे के करीब शौच करके आ रहा था। इसी बीच हमारा सबसे छोटा भाई सोनू काला चौहान के घर के सामने मारने लगा। मैं किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग खड़ा हुआ है। इसी बीच कोई हमारे बड़े भाई मृतक महेश को बताया कि उमेश को आपका छोटा भाई सोनू मार रहा है। यह सुनकर महेश दौड़कर काला चौहान के घर के पास पहुंचा तभी सोनू ने ईट से महेश के सिर पर वार कर दिया । जिससे महेश मौके पर ही गिर कर दम तोड़ दिया। आसपास के लोग महेश के इलाज के लिए एंबुलेंस बुलाए लेकिन महेश मर चुका था। इसलिए एंबुलेंस वाले उसे नहीं ले जा सके । बाद में पहुंची सहतवार पुलिस महेश को बलिया हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments