क्राइम

असलहे से लहूलुहान कर बदमाशों ने लूटी बाइक, मुकदमा दर्ज करने के लिए तीन दिन से दौड़ा रही बलिया पुलिस

 

बृजेश सिंह 
बलिया। बदमाशों ने 5 अक्टूबर की शाम को असलहा सटाकर शिक्षामित्र की बाइक लूट ली। इस घटना में बाइक पर बैठे उसके भांजे को हथियार से सिर पर प्रहार कर बदमाशों ने लहूलुहान कर दिया। फिर भी लूट का मुकदमा दर्ज करने के लिए भीमपुरा पुलिस पीड़ित शिक्षा मित्र को तीन दिन से दौड़ा रही है। पीड़ित को दो दिन यह कहते हुए लौटा दिया गया है कि आपका मुकदमा दर्ज हो गया है, लाइट नहीं थी कल आईयेगा आपको मुकदमे की कॉपी मिल जाएगी। खबर लिखे जाने तक मामले में मुकदमा दर्ज की कोई कॉपी नहीं मिली है। पुलिस मामले में लीपापोती करने के साथ ही छुपाने में जुटी हुई है । क्योंकि इस घटना की जानकारी ऊपर के अधिकारियों को भी नहीं है।

  जानकारी अनुसार भीमपुरा थाना क्षेत्र के शोधनपुर निवासी दिनेश कुमार अपने गांव के परिषदीय विद्यालय में शिक्षा मित्र है। वह अपने भांजे विशाल के साथ 5 अक्टूबर की शाम को 7 बजे के आसपास पड़ोसी जनपद के रामपुर बेलौली थाना के नियमतापुर अपनी बहन के यहां जा रहे थे। पीड़ित की माने तो वह जैसे ही बेलौली मार्ग पर महदेवा चट्टी के आगे बढ़ा तो रोहित इट भट्ठे के पास सड़क के एक साइड खड़े दो बदमाशों में एक बदमाश हाथ देकर सड़क पार करने का इशारा कर दूसरे साइड जाने लगा। जिसको देखकर गाड़ी धीमी की तो उसने बाइक पर पैर से मारा दिया जिससे दोनों असन्तुलित होकर गिर गए। उसके बाद भांजे के सिर पर किसी हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। और पीड़ित के ऊपर हथियार सटाकर बोला गाड़ी छोड़कर भाग जाओ नहीं तो गोली मार देंगेजिसपर पीड़ित स्वयं और घायल भांजे को लेकर फरही नाले की तरफ भागकर जान बचाई। फरही पार जाकर पीड़ित ने डायल 112 पर फोन लगाया लेकिन फोन नहीं लगा। उसके बाद थाने आकर मामले की तहरीर दी। आरोप है कि तहरीर में पुलिस ने असलहे के बल पर हुई लूट की घटना मेंं असलहा दिखाकर लूट दिखाने से मना कर दिया।

तहरीर देने के बाद पीड़ित को अगले दिन सुबह बुलाया गया। सुबह जब पीड़ित गया तो लाइट न होने के चलते प्रिंट न निकल पाने की बात कह अगले दिन बुलाया गया। जब पीड़ित शुक्रवार को गया तो साहब के बलिया मीटिंग में जाने की बात कह शनिवार को बुलाया गया है। इस संबंध में जब क्षेत्राधिकारी रसड़ा शिवनारायण वैश से पूछा गया तो उन्होंने बाइक लूट की घटना जानकारी से अनभिज्ञता जतायी।

Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments