ब्रेकिंग न्यूज

बैरिया पुलिस की अजब कहानी: रिपोर्ट में पीएम हाउस भेजे गए शव ने थाने आकर कहा, “साहब अभी मैं जिंदा हूं”

बैरिया थाने पर मनसा राम उर्फ जयपाल अपने साथियों संग

बृजेश सिंह 

बलिया। बैरिया पुलिस उस समय शॉक्ड हो गयी जब पुलिस रिपोर्ट में पोस्टमार्टम हाउस भेजे गए शव ने अपने सहयोगियों के साथ थाने पहुँचकर बोला, “साहब अभी मैं जिंदा हूं”। इतना सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए। मानो पैरों तले जमीन खिसक गई हो। आनन फानन में पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस फोन कर कल मीले शव का पोस्टमार्टम रूकवाया। जिस व्यक्ति का भागड़ नाले में शव मिला था वह बगल के गांव का रहने वाला था और वह तीन चार दिनों से गायब था। मीडिया में खबर आने के बाद परिजनों ने उसकी पहचान पोस्टमार्टम हाउस में जाकर किया। पुलिस की यह कार्यवाई चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस की माने तो वहां उपस्थित लोगों ने एसआई को जो नाम बताया वह रिकार्ड में दर्ज कर दिया गया।

बिन्द टोला गांव के मृतक सुभाष बिन्द की फ़ाइल फ़ोटो

गौरतलब है कि रविवार को देवकीछपरा गांव के सामने भागड़ नाला में एक 45 वर्षीय युवक का शव पानी मे उतराया मिला था। जिसे मौके पर पहुचे उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने मनसा राम उर्फ जयपाल निवासी बाला घाट मध्यप्रदेश के रूप में पहचान कर उसका शव पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मीडिया में खबर आने के बाद में मृत घोषित व्यक्ति घबरा गया और स्वर्णकार समाज के लोगों के साथ थाने पहुच गया और कहने लगा कि, “साहब मैं अभी जिंदा हूं“। इतना सुनते ही वहां पर उपस्थित पुलिसकर्मी व अन्य अचम्भित हो उठे। पुलिस ने तत्काल फोन कर शव का पोस्टमार्टम रुकवाया।  उसके बाद मृतक की पहचान निकट के गांव बिन्द टोला के सुभाष बिन्द 42 वर्ष पुत्र स्व श्रीराम बिन्द के रूप में हुई। जो तीन-चार दिनों से घर से गायब था। इसके बाद मृतक का 15 वर्षीय पुत्र गुड्डू बिन्द, पत्नी विजयन्ती देवी परिजनों के साथ शव के शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस पहुची जहां उसकी पहचान सुभाष बिन्द के रूप में की गई।इस संदर्भ में एसएचओ बैरिया शिवशंकर सिंह ने बताया कि हमारे उपनिरीक्षक को लोगों ने उसका नाम मनसा राम बता दिया था जिसके चलते ऐसा हो गया।उसका पोस्टमार्टम मैं रुकवा दिया था उसके परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुच गए है उनके मौजूदगी में पोस्टमार्टम होगा,पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments