क्राइम

शौच करने गयी किशोरी से गैंगरेप, पुलिस दो दिन से कर रही जांच

दिग्विजय सिंह 

बलिया। घर से शौच करने निकली एक 15 साल की बाला (लड़की) को चार युवकों ने अगवा कर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी अस्मत लूट ली। किसी तरह रोती-बिलखती किशोरी अपने घर पहुँचकर मां से अपनी आपबीती बताया। इसके बाद उसकी मां उसे लेकर सीधे बांसडीह कोतवाली पहुंची। लेकिन इलाकाई पुलिस दो दिन से मामले की जांच कर रही है। अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है।

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते रविवार की देर शाम एक पंद्रह साल की बालिका घर से शौच के लिए खेत में निकली थी। वापस लौटते वक्त गांव के चार युवकों ने उसे जबरदस्ती अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुराचार किया और उसके काफी रोने-बिलखने पर किसी से कुछ न बताने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस दरिंदगी के बाद पीडि़ता की मां दो दिन से थाने पहुंच रही है, लेकिन पुलिस मामले की जांच करने की बात कह उसे वापस लौटा दिया जा रहा है।


    मां पीडि़ता का स्थानीय उपचार कराने के बाद पुलिस से लगातार मदद की गुहार कर रही है। उधर दरिंदे परिजनों को जान से मारने की धमकी तक दे रहे हैं। इस प्रकरण में तहरीर लेने के बाद भी मुकदमा दर्ज करने में हीलाहवाली की जा रही है। पीडि़ता के पिता कहीं बाहर नौकरी करते हैं। मां और बेटी ही घर पर रहती हैं। मां ने पुलिस को बताया कि देर शाम मेरी बेटी घर के पीछे शौच के लिए गई थी। तभी पड़ोस के चार युवक बालिका को उठाकर झाड़ी में ले गए  तथा इसके साथ बलात्कार किया है। इसके बाद किसी तरह रोती- बिलखती बालिका घर पंहुची तथा घटना के बारे में अपनी मां को बताया। रविवार रात में परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। इस संबंध में कोतवाल सुनील सिंह ने बताया की मामला जानकारी में है, पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। घटना सत्य पाई गई तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments