क्राइम

नगरा में चोरों ने नगदी व लाखों के गहने उड़ाये, ग्रामीणों में खौफ


दिग्विजय सिंह 

नगरा, बलिया। जाड़े का मौसम आते ही नगरा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं शुरु हो गयी। इस मौसम में चोरों ने अच्छे अच्छे साहबों को छकाया है। इस बार चोरों ने भी उस क्षेत्र से चोरी की शुरुआत की है, जहां पुलिस की चहलकदमी न के बराबर रहती है। थाना क्षेत्र के सरयां बगडौरा गांव मे बृहस्पतिवार की रात चोरों ने कमरों का ताला तोड़कर पचास हजार नगदी के साथ लाखों के गहने लेकर चले गए। परिजनों को चोरी की जानकारी भोर में हुई । जिसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है । पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है । क्षेत्र के लोगों की माने तो थाने के इस सुदुर इलाके में पुलिस गश्त भी न के बराबर रहती है जिसके चलते चोरों की चांदी रहती है। अब देखना है कि क्रिमिनलो पर अच्छी पकड़ रखने वाले थाने के नए साहब इस इलाके पर अपनी कृपा बरसायेंगे या फिर वैसे ही चोरों की मौज रहेगी


 नगरा थाना क्षेत्र सरया बगडौरा निवासी मून्ना सिंह  की नवनिर्मित मकान सलेमपुर डिहवां मार्ग पर है। बीती रात पीड़ित का पूरा परिवार गांव मे स्थित पुरानी मकान पर हुये आयोजन मे  चले गये थे। मकान के बरामदे में घर के बूजुर्ग सोये हुए थे। रात मे मकान के पीछे से  चोर छत पर चढ़ कर आंगन मे उतर आये फिर कमरों के ताले तोड़कर ब्रीफकेश व आलमारी से सोने चांदी के आभूषण व पचास हजार नगदी को लेकर चले गए । भोर में जब महिलाए  वापस लौटी तो घर के अंदर का नजारा देख चिल्लाने लगी। पीड़ित ने इसकी सूचना नगरा पुलिस को ना दी । मौके पर पहूंची पुलिस निरीक्षण के बाद जांच पड़ताल में जुट गई । चोरी की  वारदात को लेकर लोग दहशत में है।गांव के लोगो का कहना है कि पुलिस गश्त नही होती है।नगरा थाना का सूदूर गाव होने के चलते पुलिस नही पहूंचती है।

  थानाध्यक्ष संजय सरोज ने बताया कि मून्ना सिंह के मकान मे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। संदिग्ध लोगो को चिन्हित किया जा रहा है। चोरी का जल्द खुलासा होगा।

Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments