ब्रेकिंग न्यूज

बीजेपी के मंत्री का बसपा प्रेम….., देखे वायरल वीडियो

न्यूज डेस्क : शब्दभेदी डॉट कॉम। साढ़े चार साल पूर्व बसपा को अलविदा कहने वाले बीजेपी के मंत्री  का  बसपा से मोह भंग नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रायबरेली में आयोजित भाजपा के प्रबुद्धजन सम्मेलन को बसपा का बताते हुए सम्बोधित करते दिख रहे है।  “रायबरेली में बसपा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन में…।” मौर्य के इतना कहते ही मंच पर और नीचे बैठे कार्यकर्ता हंसने दिखे। पदाधिकारियों ने उन्‍हें बताया कि यह बसपा नहीं बल्कि बीजेपी का है।

योगी आदित्‍यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने करीब साढ़े चार साल पहले बहुजन समाज पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। बसपा में भी वह कद्दावर नेता रहे थे। इतने सालों बाद भी मौर्य अबतक अपनी पुरानी पार्टी का मोह नहीं छोड़ पाए हैं। आगामी चुनावों को लेकर शनिवार को रायबरेली में आयोजित बीजेपी के प्रबुद्धजन सम्‍मेलन में उनकी जुबान फिसल गई। 

   बीजेपी के कार्यक्रम को वह बसपा का बता बैठे। सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्‍वामी प्रसाद मौर्य कहते दिख रहे हैं – जनपद रायबरेली में बसपा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन में…। मौर्य के इतना कहते ही मंच पर और नीचे बैठे कार्यकर्ता हंसने लगे। पदाधिकारियों ने उन्‍हें बताया कि यह बसपा नहीं बल्कि बीजेपी का कार्यक्रम है। मौर्य को जब तक अपनी गलती समझ में आती, तब तक देर हो चुकी थी।

    जुबान फिसलने के बाद मौर्य भी अपनी बात पर हंसते नजर आए। बता दें कि 2017 यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा ने जब स्‍वामी प्रसाद मौर्य के परिवारवालों को टिकट देने से इन्‍कार कर दिया तो नाराज होकर उन्‍होंने पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए और कुशीनगर के पडरौना सीट से लगातार तीसरी बार विधायक बने।

Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments