क्राइम

बंधक बनाकर बुजुर्ग दंपति को लूटा, जाते हुए पैर छूकर बोले 6 माह में लौटा देंगे


गाजियाबाद :
 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लूट  का एक अजीब मामला सामने आया है.। बदमाशों ने पहले हथियारों के बल पर एक बुजुर्ग दंपति से लूटपाट की। उसके बाद जाते हुए दंपति के पैर छूकर माफी मांगी और कहा कि वे 6 महीने बाद उनके पैसे और जेवर लौटा देंगे।

राजनगर में रहते हैं बुजुर्ग कपल

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर में बुजुर्ग कारोबारी सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी अरुणा वर्मा रहते हैं। सुरेंद्र वर्मा की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती हैं। उनकी पहले बुलंदशहर में फैक्ट्री थी, जिसे उन्होंने बाद में बंद कर दिया। उनकी कोठी के पास ही पूर्व मेयर आशु वर्मा की भी कोठी है।

इस ट्रिक से घर में घुसे बदमाश

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात वे गहरी नींद में सोए हुए थे। तभी रात करीब साढ़े तीन बजे के आसपास चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाश (Robbers) उनकी कोठी के बाहर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर से उनका लोहे का मेन गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर घर में घुस गए।

बुजुर्ग दंपति को बनाया बंधक

अंदर घुसते ही बदमाशों ने सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। उनमें से बदमाश के हाथ में तमंचा और  हाथ में चाकू थे। उनमें से 2 बदमाशों ने उन्हें गनपाइंट पर लिए रखा। जबकि बाकी दो बदमाशों ने घर में तलाशी लेना शुरू किया। उन्होंने अलमारी तोड़कर घर में मौजूद डेढ़ लाख रुपये और करीब 4 लाख रुपये के जेवर लूट (Robbery) लिए।

लूट के बाद कपल से किया ये काम

बाहर जाते हुए बदमाशों (Robbers) ने बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी। बदमाशों ने कहा कि वे यह काम मजबूरी में कर रहे हैं और उन्हें उनके पैसे-जेवरात 6 महीने बाद लौटा देंगे। बदमाशों ने जाते हुए बुजुर्ग कपल को 500 रुप दिए और कहा कि वे जल्द ही उनसे मुलाकात करने आएंगे।

पुलिस ढूंढ रही आरोपियों के सुराग

उनके जाने के काफी देर बाद हड़बड़ाए कपल ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं मिलाग। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी रिकॉर्ड और अन्य क्लू की तलाश कर रही है।


Shabd Bhedi
Shabd Bhedi News covers a wide variety of fields such as politics, business, sports, art, and often includes materials such as opinion columns, editorial cartoons, comic strips, and advice columns.
https://www.kotagin.com/listing/shabd-bhedi-news
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments